Menu
blogid : 18111 postid : 738710

मोदी के पी एम बनने से कौन भयभीत है ?

AGLI DUNIYA carajeevgupta.blogspot.in
AGLI DUNIYA carajeevgupta.blogspot.in
  • 88 Posts
  • 161 Comments

आजकल लोग इस बात की नौटंकी खूब करने लगे है कि नरेन्द्र मोदी के पी एम बनने से उन्हे बहुत डर लगता है-जिन लोगों को चीन और पाकिस्तान के हमलों से ड़र नही लगा और पिछले 60 सालों से देश के लगातार लुटने से डर नही लगा, उन्हे भी बैठे- बिठाये मोदी से डर लगने लगा है- जो लोग इस भ्रष्टतंत्र और लूटतंत्र का अब तक हिस्सा बने हुये थे, उन्हे भी मोदी के पी एम बनने से डर लगने लगा है !

कुछ स्वघोषित बुद्धिजीवियों और “सेक्युलर” लोगों का तो यहाँ तक कहना है कि उनका “मुख्य उद्‌देश्य” किसी भी कीमत पर मोदी को सत्ता से बाहर रखना है ! इसीलिये जब हाल ही मे पाकिस्तान द्वारा मोदी को हराने के लिये की जा रही साज़िश का पर्दाफाश हुआ तो इनमे से किसी भी “सेक्युलर” और “बुद्धिजीवी” ने पाकिस्तान की इस बात पर चूँ तक नही की कि एक आतंकवादी देश पाकिस्तान हमारे अंदरूनी मामलों मे दखल देने की हिम्मत कैसे कर रहा है-जाहिर है कि पाकिस्तान को अगर हमारे तथाकथित “सेक्युलर” और “बुद्धिजीवी” लोगों का समर्थन है, तो वह इस नापाक हरकत को अंज़ाम देने से कैसे बाज़ आ सकता है !

आइए अब जरा नज़र डालें कि मोदी के पी एम बनने को लेकर कौन कौन लोग भयभीत हो रहे हैं :

1.सभी देशद्रोही,अलगाववादी और आतंकवादी स्वभाविक रूप से मोदी के पी एम बनने के ख्याल से ही भयभीत है-में नही समझता कि इसमे उन लोगों का कोई दोष है !

2. जो लोग पिछले काफी समय से तरह तरह के दुष्कर्मों मे लिप्त थे और जो यह समझते हैं कि मोदी के पी एम बनने के बाद कानून अपना काम करेगा और उन्हे कड़ा दंड मिलेगा, वे सब दुष्कर्मी भी काफी भयभीत हैं और बौखलाये हुये चूहों की तरह इधर उधर भाग रहे हैं !

3. वे सभी स्वघोषित “सेक्युलर” और “बुद्धिजीवी” जो या तो पिछले 60 सालों से इस देश मे चल रहे “लूटतंत्र” और “भ्रष्टतंत्र” का किसी ना किसी रूप मे हिस्सा बने हुये थे और उसी के बल पर उनकी राजनीति और जीवनयापन चल रहा था-वे भी निश्‍चित रूप से काफी भयभीत हैं और इन लोगों का “मुख्य उद्‌देश्य” मोदी को सत्ता मे आने से रोकना है !

4. वे लोग भी मोदी के पी एम बनने के खयाल भर से काफी भयभीत है जिन्होने देश के कई राज्यों मे “जंगल राज” और “गुंडा राज” की स्थापना कर रखी है !

5.भयभीत तो वे लोग भी हैं जिन्होने इस देश को कभी धर्म के नाम पर, कभी जाति के नाम पर और कभी सम्प्रदाय के नाम पर बांटकर अपनी राजनीतिक रोटियाँ सेंकी है ! साम्प्रदायिकता की घिनौनी राजनीति करने वाले ये तथाकथित-“सेक्युलर” लोग बेहद डरे,घबराये और बौखलाये हुये हैं और किसी भी कीमत पर मोदी को रोकना चाहते हैं !

6. चीन और पाकिस्तान जैसे देश और जिन लोगों की दुकानदारी इन देशों के सहारे “मोदी विरोध” को लेकर ही चल रही है, वे भी अपनी अपनी “मोदी विरोध” की दुकानों के बंद हो जाने को लेकर काफी भयभीत है !

अगर कोई व्यक्ति या संस्था ‘मोदी विरोध” करती हुई पकड़ी जाये तो आप फौरन यह मालूम कर सकते हैं कि वह ऊपर लिखे लोगों मे से किस केटेगरी मे आती है और वह किस तरह का दंड मिलने से भयभीत है !

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh